बहना मेरी

बहना मेरी ,बहना मेरी, मेरी नन्ही परी ...

मांगता हूँ हर पल बस 
तेरी एक हँसी, 
चाहता हु तो बस,
खुशियाँ तेरी...
मेरी ज़िन्दगी है तू, बहना मेरी...
मेरी नन्ही परी...

तेरी एक जिद जो मासूम सी 
मै कैसे ना पूरा करूँ 
कह दे जो तू, तेरी चाहत है क्या
सितारों से तेरा दामन भरूँ..
तेरी ख़ुशी ही , खुशियाँ है मेरी 
बस इसके सिवा, कुछ भी नहीं..
बहना मेरी, मेरी नन्ही परी ...

तेरी हर शरारत, मन में बसी है 
प्यार छुपा है , बातों में तेरी 
तेरे प्यार के धागों से बनी ये 
मेरी कलाई पे बंधी राखी तेरी 
सच कहूँ तो बस यही दौलत है मेरी
तेरे प्यार से बढकर कुछ भी नहीं 
बहना मेरी, मेरी नन्ही परी ...

सजकर लाल जोड़े में एक दिन
होगी जब विदाई तेरी 
आंसू ख़ुशी के होंगे आँखों में 
और देगी दुआए हर धकन मेरी 
बस तेरे लिए ही जीता हु मई 
और तेरे सिवा कुछ भी नहीं 
बहना मेरी, मेरी नन्ही परी ...

मेरी ज़िन्दगी है तू, 
बहना मेरी...मेरी नन्ही परी...

1 comment:

Kashish Shukla said...

I simply love this post !

Post a Comment

Jijoe Mathew..."Jazbaat". Powered by Blogger.